अर्चना पूरन सिंह से कपिल शर्मा ने मांगी माफी

कपिल शर्मा के शो को दोबारा शुरू हुए लगभग दो साल हो चुके हैं लेकिन कॉमेडियन का नाम विवादों से दूर नहीं रह पा रहा है. द कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में भले ही टॉप 10 में जगह बनाए हुए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना भी काफी हो रही है. इस शो का सोशल मीडिया बेस काफी बड़ा है और ऐसे में कपिल जब भी कुछ ऊंच-नीच करते हैं फैंस उन्हें ठीक करवाने खड़े हो जाते हैं.

जहां इस शो को फैमिली एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है वहीं शो की जज अर्चना पूरण सिंह के शरीर और उनके बारे में भद्दे मजाक करने के लिए लोगों ने कपिल और उनके शो का विरोध किया. जहां अर्चना को देखकर लगता है कि वे सारी बातें मजाक में लेती हैं वहीं सोशल मीडिया पर फैंस को कपिल और बाकी लोगों का अर्चना के बारे में ऐसे बात करना पसंद नहीं आता है. उन्हें इसमें अर्चना की बेइज्जती महसूस होती है. लेकिन भारी विरोध के बाद मेकर्स ने अर्चना पूरण सिंह पर बनाए जाने वाले जोक्स को कम करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स नहीं चाहते हैं कि टीआरपी पर किसी भी तरह का असर पड़े.
कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर विरोध के बाद अर्चना पूरण सिंह के साथ अपना एक फोटो पोस्ट किया था. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘लव यू मैम अर्चना पूरण सिंह. आप सभी का शनिवार अच्छा रहे.’
इस पोस्ट के बाद लोगों को लगा कि कपिल ने इशारों-इशारों में अर्चना से अपने किए की माफी मांग रहे हैं. इसी के साथ शो के मेकर्स ने अर्चना की तरफ साधे जाने वाले जोक्स को कम करने का फैसला भी ले लिया है.

‘एस एस मिडिया डेस्क ‘

Close
error: Content is protected !!