‘गुड न्यूज’ के गाने के रिहर्सल के दौरान बिट्टू और हरी सिंह नाम के दो स्टंटमैन घायल, अक्षय कुमार ने की आर्थिक मदद

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज ‘इस समय चर्चा में है। जब से फिल्म का ट्रेलर आया है, लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। फिल्म के गाने के लॉन्च के दौरान दो स्टंटमैन के चोट लग जाने के बाद अक्षय कुमार और करण जौहर ने मदद कर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया।

हाल ही में फिल्म के गाने ‘चंडीगढ़ में’ लॉन्च के लिए काम कर थे। इसी दौरान एक हादसा हो गया और बिट्टू और हरी सिंह नाम के दो स्टंटमैन 10-12 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए। दोनों को काफी चोट आई है। घटना के समय अक्षय कुमार मौके पर नहीं थे। जैसे ही अक्षय कुमार को इस घटना की जानकारी हुई, उन्होंने तुरंत एयर ऐम्बुलेंस की व्यवस्था करके मुंबई ले गए। स्टंटमैन हरी सिंह को घटना को अगले दिन छुट्टी दे दी गई, जबकि स्टंटमैन बिट्टू को डॉक्टर ने 2 महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। बिट्टू की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है।
बिट्टू और हरी सिंह ऐक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल के साथ काम करते हैं। श्याम कौशल ने बताया कि बिट्टू और हरी सिंह विंच मशीन के जरिए हवा में स्टंट कर रहे थे। दूसरे राउंड के दौरान तकनीकी कारणों से मशीन खराब हो गई और दोनों करीब 10-12 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए।

‘एस एस मिडिया डेस्क ‘

Close
error: Content is protected !!