रविचंद्रन अश्विन ने मांकड़िंग आउट मामले में जिम्मी एंडरसन को दिया जवाब

रविचंद्रन अश्विन द्वारा आईपीएल मैच में जोस बटलर को मांकड़िंग आउट करने के मामले पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जिम्मी एंडरसन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने अश्विन की तस्वीर के टुकड़े-टुकड़े करके अपनी भड़ास निकाली है।

इसके जवाब में अश्विन का कहना है कि आज जिम्मी एंडरसन को लगता होगा कि जो मैने किया, वह गलत था। हो सकता है कि कल को वह भी ऐसा कुछ करे। कौन जानता है ।यह सही और गलत का सवाल है। मुझे नहीं लगता कि यह जरूरी था, क्योंकि जो मैने किया, वह नियमों के तहत गलत नहीं था ।उन्होंने कहा कि जो भी मुझे जानता है, उसे पता है कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा, जो नियम के दायरे में बाहर हो।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 25 मार्च को खेले गए आईपीएल मैच में पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने बिना गेंद फेंके ही नॉन स्ट्राइकिंग छोर पर खड़े जोस बटलर को रन आउट कर मांकड़िंग विवाद को हवा दी थी। उन्होंने आउट करने से पहले बटलर को चेतावनी भी नहीं दी थी ।इसके बाद दिग्गज खिलाड़ियों समेत क्रिकेट कानूनों का संरक्षक माने जाने वाले एमसीसी ने भी अश्विन की इस हरकत को खेल भावना के खिलाफ बताया था।

https://youtu.be/CIShSnQxReY

1,111 thoughts on “रविचंद्रन अश्विन ने मांकड़िंग आउट मामले में जिम्मी एंडरसन को दिया जवाब

  1. similarly heart buy cenforce 150 in usa normally local clearly nail buy cenforce
    professional properly maintenance primarily organization cenforce 50 for sale
    alone light [url=http://cavalrymenforromney.com/#]cenforce 100mg pills[/url] occasionally farm cenforce 100mg loud incident http://cavalrymenforromney.com/