सलमान को मिली ‘सुप्रीम कोर्ट’ से राहत,नहीं दर्ज होगी ‘एफ आई आर’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. फिल्म ‘लवयात्री’ पर दाखिल की गई याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सलमान खान के खिलाफ दायर याचिका के आधार पर कोई भी एक्शन नहीं लिया जायेगा . वहीं सलमान खान पर एफआईआर भी दर्ज नहीं होगी.
सलमान खान की फिल्म लवयात्री को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी. इस याचिका में इस फिल्म के आधार पर सलमान खान पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज की गई थी. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान को राहत दी है.

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सलमान खान के खिलाफ दायर याचिका के आधार पर कोई भी एक्शन नहीं लिया जाएगा. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि साल२०१८ का आदेश सही है. जिसमें कोर्ट ने कहा था कि सलमान के खिलाफ कोई एफ आई आर दर्ज नही होगी.
फिल्म ‘लवयात्री’ ५ अक्टूबर २०१८ को रिलीज हुई थी. लवयात्री फिल्म का नाम पहले लवरात्री रखा गया था लेकिन इस नाम पर बवाल मच गया. शिकायतकर्ता ने इस मामले में कहा था कि फिल्म का नाम ‘लवरात्री’ हिंदू समाज के पर्व नवरात्रि से मिलता-जुलता है और सलमान की फिल्म के नाम से हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है. इसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया था

‘एस एस मिडिया डेस्क ‘

Close
error: Content is protected !!